Breaking News अन्य खबरें बिहार मध्य प्रदेश राजनीति राज्य हिमाचल प्रदेश होम

राहुल गांधी के किसानों को कर्जमाफी के ऑफर पर शिवराज बोले, ‘चांद तोड़कर लाने जैसा’

Posted by  Vimal shukla

Sunday 25 number 2018   09:pm

सीएम शिवराज ने कांग्रेस के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता टोटके नींबू-मिर्ची की माला पहनकर घूम रहे हैं.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. सीएम चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने किसानों से वादा किया है कि वे कांग्रेस की सरकार बनने पर 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे. अगर कोई कहे कि मैं आपको चांद लाकर दूंगा, तो कोई सच में लाकर दे सकता है क्या? उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष आजकल कुछ भी बोल रहे हैं. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान होना है.

कांग्रेस जीत के लिए टोटके कर रही है- सीएम चौहान
सीएम चौहान ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है. कभी उन्हें मुस्लिम वोट की जरूरत होती है, कभी ये लोग मंदिर में पूजा करते हैं. ये लोग तो ‘टोटका’ भी करते हैं. उन्होंने कांग्रेस के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता टोटके नींबू-मिर्ची की माला पहनकर घूम रहे हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बारे में कहा कि वोटों को धर्म के आधार पर नहीं बांटा जाना चाहिए.

कमलनाथ की वीडियो हुआ वायरल
बता दें कि सोशल मीडिया पर कमलनाथ एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह मुस्लिम वोटों को लेकर बात करते नजर आ रहे है. कमलनाथ इस वीडियो में कह रहे हैं कि अगर मुस्लिम बूथों पर 90 फीसदी वोट नहीं पड़े तो कांग्रेस को बड़ा नुकसान होगा. वीडियो में कमलनाथ मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ बैठक बातें करते नजर आ रहे हैं. वह कह रहे हैं कि पिछले चुनावों में मुस्लिम बूथ पर 50-60 परसेंट वोट ही पड़े हैं. इसका करना जरूरी है कि इन बूथों पर 90 परसेंट वोट क्यों नहीं पड़े. कमलनाथ कह रहे हैं कि आप लोग जानते हैं कि किस इलाके में कितने मुसलमान हैं. वहां जाएं और ज्यादा से ज्यादा लोगों से मतदान करवाएं.