Breaking News अन्य खबरें देश धर्म राजनीति राज्य विश्व होम

अयोध्या पर बोले अखिलेश, बीजेपी को संविधान और सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं

Posted by  Vimal shukla

Sunday 25 नवंबर 2018: 09am

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अब कहने भर को कानून का राज रह गया है। हकीकत यह है कि कानून नाम की कोई चीज नहीं है। अयोध्या में जो हालात बन रहे हैं उससे पूरे प्रदेश में दहशत है। तमाम आशंकाओं और अफवाहों से लोग डरे हुए हैं।

अखिलेश ने कहा है कि जनता की परेशानी यह है कि अयोध्या में जिन तत्वों का जमावड़ा हो रहा है उनको भाजपा की ओर से जिनकी केंद्र और राज्य में सरकारे हैं पूरा प्रोत्साहन मिल रहा है।
भाजपा अपनी विफलता छिपाने के लिए भी अयोध्या का मुद्दा उठाने से बाज नहीं आएगी। सच तो यह है कि भाजपा को न तो संविधान पर भरोसा है और न ही सुप्रीम कोर्ट पर।

अयोध्या में जान माल की भारी क्षति होने का अंदेशा है सुप्रीम कोर्ट के प्रति अवमानना प्रदर्शित की जा रही है अयोध्या में बाहर से भारी संख्या में लोग बुलाए गए भाजपा शिवसेना नेता उत्तेजक भाषण और बयान दे रहे हैं ऐसी स्थिति में किसी अनहोनी को टालने के लिए सुप्रीम कोर्ट को स्थित का स्वत संज्ञान लेना चाहिए

उन्होंने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के काम में सेना का भी सहयोग लिया जाना चाहिए भाजपा सरकार के विकास के कामों में रुचि नहीं देती है वह समाज में नफरत फैलाने और उसको बांटने के काम में ज्यादा सक्रिय है भाजपा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि कानून-व्यवस्था बिगाड़ना और सामाजिक सद्भाव को तोड़ना है समाज और राज्य की जनता के लिए भाजपा की नीतियां खतरनाक है भाजपा की राज्य सरकार 20 महीने में इतना डरा दिया कि लोग अवसाद में है जनता को भरोसा नहीं है कि भाजपा के लोग कब क्या कर बैठें