Breaking News अन्य खबरें देश धर्म होम

उद्धव ठाकरे अयोध्या में मांग रहे हैं मंदिर की तारीख, लेकिन मुंबई में घर के पास बने राम मंदिर को भूले

By Vimal shukla

Nov 24, 2018, 20:40 PM IST                         उद्धव ठाकरे के निवास स्थान से महज तकरीबन 1 किलोमीटर के फासले पर एक राम मंदिर ऐसा भी है जहां लोगों को उद्धव ठाकरे का मंदिर में आने का पिछले तकरीबन दो दशक से इंतजार है.

एक तरफ जहां अयोध्या में पहुंचे उद्धव ठाकरे वहां राम मंदिर की निर्माण की तारीख पूछ रहे हैं, तो दूसरी तरफ मुंबई में कुछ रामभक्त उद्धव ठाकरे से नाराज भी हैं. ज़ी न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई के बांद्रा इलाके में कलानगर जहां पर उद्धव ठाकरे का निवास स्थान है, यहां से महज तकरीबन 1 किलोमीटर के फासले पर एक राम मंदिर ऐसा भी है जहां लोगों को उद्धव ठाकरे का मंदिर में आने का पिछले तकरीबन दो दशक से इंतजार है.

बांद्रा ईस्ट के खेरवाड़ी इलाके में स्थित मंदिर के पुजारी पिछले 18 सालों से इस मंदिर में अपनी सेवा दे रहे हैं. इनका कहना है कि कम से कम पिछले 18 सालों में उद्धव ठाकरे या उनके परिवार का कोई सदस्य इस मंदिर में भगवान राम के दर्शन करने कभी नहीं आया. यहां तक कि पिछले कई चुनाव के दौरान उद्धव ठाकरे इस मंदिर के आसपास के इलाकों में चुनाव प्रचार के लिए तो जरूर आए, लेकिन दर्शन लेने कभी मंदिर के भीतर तक नहीं आए.

अयोध्या: सरयू किनारे परिवार संग उद्धव ठाकरे ने की आरती, कल सुबह करेंगे रामलला के दर्शन